Ad Clicks : Ad Views :
Home / Current News in Hindi / जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी ढेर – two-terrorists-killed-in-encounter-in-jammu-kashmir

जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी ढेर – two-terrorists-killed-in-encounter-in-jammu-kashmir

/
/
337 Views

जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी ढेर

दिल्ली समाचार डेस्क…भारतीय सेना ने दो खूंखार आतंकी को सीधी गोली मारकर आतंकियों के खिलाफ जम्मू एंड कश्मीर में एक बड़ी उपलब्धि अर्जित की है। मामला जम्मू एंड कश्मीर के पुलवामा का है। यहां सुरक्षा बलों ने आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के कमांडर वसीम अहमद शाह समेत आतंकी निसार अहमद को मौत के घाट उतार दिया है।

गुप्त सूत्रों से सूचना मिली है कि सुरक्षा बल के जवानों को पुलवामा के लितर क्षेत्र में आतंकियों के होने की खबर मिली थी। सूचना मिलने के बाद अभियान छेड़ा गया। इसमें आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर पहले गोली चलाई। इसके तुरंत बाद सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई की। मौत के घाट उतरे दूसरे आतंकवादी की पहचान निसार अहमद मीर के तौर पर हुई है।

two-terrorists-killed-in-encounter-in-jammu-kashmir

सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़, पत्थरबाजों को मारी सीधी गोली

इधर, आतंकियों के मारे जाने के बाद स्थानीय लोगों ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। इसमें सुरक्षा बलों के साथ झड़प में एक पत्थरबाज की मौत हो गई। तीन लोगों के घायल होने की सूचना है। लोगों का आरोप है कि सुरक्षा बलों ने पत्थरबाजों पर गोलियां बरसाई हैं। डीजीपी एसपी वैद्य ने कहा है कि वसीम शाह नामक आतंकवादी आतंकियों की भर्ती किया करता था। यह पल सुरक्षा बलों के लिए बड़ा सफलता से भरा है।  आतंकियों के पास से एक AK-47 राइफल, एक AK-56 और छह मैगजीन बरामद की गई हैं।

  • Facebook
  • Twitter
  • Google+
  • Linkedin
  • Pinterest

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *