Ad Clicks : Ad Views :
Home / Health and Sex Life / Sex Power Food | सेक्स पॉवर बढ़ाने वाले आहार – Ayurveda

Sex Power Food | सेक्स पॉवर बढ़ाने वाले आहार – Ayurveda

/
/
65 Views

Sex Power Food | सेक्स पॉवर बढ़ाने वाले आहार – Ayurveda

सेक्स पॉवर बढ़ाने वाले आहार | Sex Power Food in Hindi – Ayurveda

Sex Power Food

Image Credit :- HindiAyurveda

1. Best Food for Sex in Hindi – Gharelu Nuskhe

Sex Power Food – हल्दी काफी सारे गुणों से भरा है। जिन व्यक्तियों का वीर्य पतला है, उन्हें हल्दी का उपयोग करना चाहिए। खड़ी हल्दी को महीन पीस ले और शुद्ध शहद के साथ सेवन करे। आपको फायदा होगा।

2. Sex Power Food in Hindi – Ayurveda Tips

Best Food for Sex in Hindi – गाजर खाने से आपको बेहतरीन फायदा होगा। काजू, किशमिश, नारियल, गाजर और शुद्ध घी मिला ले और गाजर का हलवा बना ले। सुबह और शाम हलवे को खाए और उसके बाद दूध का सेवन करे। आपको अवश्य लाभ मिलेगा।

3. Best Food for Sex in Hindi – सेक्स पॉवर

Sex Power Food in Hindi – अजवाईन का इस्तेमाल करने से, यह आपके सोये हुए अरमान (Sex Stamina) को जगा सकता है। सबसे पहले सफ़ेद प्याज का रस निकले और उस रस में लगभग 100 ग्राम अजवाईन डालकर, उसे सूखने के लिए छोड़ दे। ऐसा लगभग 2 से 3 बार करे। फिर अजवाईन को महीन पीस ले। एक चम्मच मिश्री के साथ आधा चम्मच अजवाईन चूर्ण खाए और उसके बाद गुनगुना दूध पी ले। याद रहे आपको 1 महीने तक लगातार इसका सेवन करने है और इन 1 महीने तक आपको सेक्स से दूर रहना है।

Best Food for Sex – सेक्स पॉवर बढ़ाने वाले 10 बेहतरीन आहार

4. Sex Power Food in Hindi – Home Remedies Tips

Best Food for Sex in Hindi – काले तिल और गोखरू चूर्ण भी सेक्स क्षमता (Sex Stamina) को बढाने में मदद करता है। लगभग 10 ग्राम काले तिल और 6 ग्राम गोखरू चूर्ण को बकरी का दूध (लगभग 250 मिलीलीटर) में डालकर उबाले। इसमें शुद्ध शहद मिलाकर सेवन करे। इससे आपकी यौन कमजोरी दूर होगी।

5. Best Food for Sex in Hindi – Ayurveda Tips

Sex Power Food in Hindi – डार्क चॉकलेट का सेवन करना सेक्स क्षमता (Sex Stamina) के लिए फायदेमंद है। इसमें भरपूर एंटी-ऑक्सीडेंट होने के कारण, यह शरीर के लिए काफी फायदेमंद है। यह कामुकता की भावना को बढाता है।

6. Sex Power Food in Hindi – Home Remedies

Best Food for Sex in Hindi – सेक्स पॉवर को बढाने के लिए सेमल की जड़ का उपयोग करे। सेमल की जड़ का रस निकाले लगभग 5 से 10 मिलीलीटर। उसके बाद उस रस का काढ़ा तैयार कर ले। इसमें चीनी या मिश्री मिला ले। अब इस मिश्रण को लगातार 1 हफ्ते पीने से, स्पर्म में बढ़ोत्तरी होती है।

7. Best Food for Sex in Hindi – Gharelu tips

Sex Power Food in Hindi – शतावरी के चूर्ण के इस्तेमाल से आप अपनी Sex Stamina को बढ़ा सकते है। सबसे पहले 150 मिलीलीटर गाय का दूध ले और उसमे लगभग 20 ग्राम शतावरी का चूर्ण मिला ले। अब उसे आधे लीटर पानी में उबाले, जब सिर्फ दूध रह जाये तो उसमे चीनी मिलाकर सेवन करे। इससे आपकी लिंग की उत्तेजना बढ़ेगी और सेक्स क्षमता में भी वृद्धि आएगी।

Sex Power Food in Hindi | सेक्स पॉवर बढ़ाने वाले आहार – Ayurveda

8. Sex Power Food in Hindi – Ayurveda tips

Best Food for Sex in Hindi – आप अपनी Sex Stamina को बढ़ाने के लिए, कौंच के बीज का इस्तेमाल कर सकते है। कौंच के बीज और तालमखाना को मिलाकर चूर्ण महीन बना ले। अब इसमें लगभग दोगुना मिश्री का चूर्ण मिला दे। इस चूर्ण का सेवन दो चम्मच (लगभग 10 ग्राम) प्रतिदिन दूध के साथ करे। इससे आपका सेक्स स्टैमिना बढेगा।

9. Best Food for Sex in Hindi – Home Remedies

Sex Power Food in Hindi – सेक्स क्षमता या Sex Stamina बढ़ाने के लिए, विदारीकन्द का इस्तेमाल करना एक बेहतरीन उपाय है। सबसे पहले विदारीकन्द का चूर्ण लगभग 6 ग्राम ले। अब उस चूर्ण में देशी घी और चीनी मिला ले। उस चूर्ण का सेवन करने के बाद गाय का दूध पिये। आपको अवश्य लाभ मिलेगा।

10. Sex Power Food in Hindi – Gharelu Nuskhe

Best Food for Sex in Hindi – Sex Stamina को बढ़ाने के लिए, ओएस्टर का इस्तेमाल पुरुष और महिला दोनों के लिए फायदेमंद है। इसके इस्तेमाल से यह शरीर में डोपामाइन को बढाता है। इसमें जिंक की मात्रा भरपूर होती है। यह महिला और पुरुष दोनों सेक्स क्षमता को बढाता है।

एक निवेदन – इस ब्लॉग में दिए गए लेख को, लोगो के अनुभव के आधार पर तैयार किया गया है। किसी भी रोग में इन उपायों को अजमाने से पहले चिकित्सक (Doctor) की सलाह जरुर लें। ऊपर बताये गए उपाय और नुस्खे को अपने विवेक के आधार पर इस्तेमाल करें। कोई असुविधा होने पर इस ब्लॉग की कोई भी जिम्मेदारी नहीं होगी।

[धन्यवाद]

  • Facebook
  • Twitter
  • Google+
  • Linkedin
  • Pinterest

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *