Ad Clicks : Ad Views :
Home / Health and Sex Life / [Penis] Ling Mota aur Lamba karne ke Upay

[Penis] Ling Mota aur Lamba karne ke Upay

/
/
422 Views

Ling ko Lamba aur Mota karne ke tarike – लिंग को लम्बा और बड़ा करने के उपाय

Ling Mota karne ke Upay – आज इस लेख में लिंग यानी पेनिस को मोटा और लम्बा करने के बारे में जानेंगे। आज के समय के पुरुषों में, लिंग को लेकर काफी चिंता बनी हुई है। ज्यादा लम्बा लिंग यानी शिशन ज्यादा सेक्स संतुष्टि देता है स्त्री हो या पुरुष लिंग (Penis) को लेकर उनके मन यही धारना बनी हुई है। जबकि वैज्ञानिक दृष्टि से देखा जाये। तो ऐसा बिल्कुल भी नहीं है।

Penis / Ling ko Lamba aur Mota karne ke upay लिंग के आकर को लेकर पुरुषों में हीन भावना होने लगती है। लोगों में आजकल पोर्न देखने का चलन काफी बढ़ गया है। जिसकी वजह लम्बे लिंग / Ling को देखकर पुरुषों में हीन भावना आने लगती है। शिशन (Penis) का आकर अलग-अलग देशों में अलग-अलग तरह का होता है।

लिंग के आकार को बढ़ाने के बेहतरीन उपाय जितना लम्बे पेनिस से किसी महिला को आनंद दिया जा सकता है, उतना ही छोटे पेनिस से आनंद दिया जा सकता है। वैसे कुछ उपाय अपनाकर आप अपने शिशन के आकर में कुछ हद तक परिवर्तन कर सकते है। इससे आपकी सेक्स लाइफ बहुत ही अच्छी हो जाएगी। आप आपने पार्टनर को सेक्स का भरपूर मज़ा दे सकते है। तो जानते है – Penis (शिशन) को लम्बा और मोटा करने के देशी और घरेलु उपाय

शिशन / लिंग को बड़ा लम्बा और मोटा करने के उपाय

Ling Mota karne ke Upay

1. Ling Mota karne ke Upay – प्रतिदिन नियमित रूप से व्यायाम करें। व्यायाम करने से मांसपेशी मजबूत बनी रहती है। शरीर में रक्त का प्रवाह सुचारू रूप से होता है। जिससे पेनिस में भरपूर मात्रा में रक्त पहुँचता है। जिससे Ling / Penis का आकर बढता है। इससे आपके लिंग में कड़ापन आएगा।

2. Shishan ko Mota or Lamba karne ke behtrin tips – ज्यादा मात्रा में हरी सब्जी और फल का सेवन करें। उन फलों और सब्जियों का सेवन करें, जिनमे एंटी ऑक्सीडेंट होता है। एंटी-ऑक्सीडेंट नसों में मौजूद फ्री रेडिकलस से लड़ने का काम करता है। जिसकी वजह से शरीर में ब्लड सर्कुलेशन सही ढंग से होता है। जब लिंग / शिशन में रक्त प्रवाह सही ढंग से होगा। तब Ling का आकर भी बढेगा।

3. Ling Mota karne ke Upay – धुम्रपान करना पूरी तरह से छोड़ दीजिये। बीडी और सिगरेट हमेशा पीने से यह फेफड़े के pores को block कर देता है। जिसके कारन पर्याप्त ऑक्सीजन रक्त तक नहीं पहुँच पता है। जब रक्त में ऑक्सीजन की कमी की वजह से अंगों में पर्याप्त मात्रा में ऑक्सीजन (Oxygen) नहीं पहुँच पाता है। जिसके कारन अंगों का सही से विकास नहीं हो पता है। और अंगो के काम करने की क्षमता कम हो जाती है।

Penis / Ling ko Bada, Lamba aur Mota karne ke tips

4. Ling Mota, Lamba or Bada karne ke upay – ज्यादा फैट और हाई कैलोरी वाले भोजन से परहेज करें। इससे कई तरह की बीमारी होने का खतरा बना रहता है। जो आपके सेहत के लिए सही नहीं है। Penis / शिशन के छोटे होने का एक कारण यह भी है। क्यूंकि हाई कैलोरी आहार की वजह से कोलेस्ट्रोल नसों में जमा हो जाता है। जिससे रक्त प्रवाह पुरे अंगों तक नहीं पहुँच पाता है।

5. Ling Mota karne ke Upay / पेनिस बड़ा करने का तरीका – आजकल छोटी-छोटी बातो को लेकर तनाव होना आम बात हो गयी है। तनाव में रहने के कारन सेहत पर बुरा असर पड़ सकता है। जो पुरुष ज्यादा तनाव में रहते है। उन पुरुषों में सम्भोग यानी सेक्स की उत्तेजना कम होने लगती है। तनाव के कारण रक्त शिशन तक नहीं पहुँच पाता है। जिससे उत्तेजना में कमी आ जाती है। इसीलिए तनाव को दूर रखने का प्रयास करें।

6. Ling ke Size ko mota aur lamba karne ke tips – अगर आप अपनी सेक्स लाइफ को बेहतर बनाना चाहते है। तो मैडिटेशन अवश्य करना चाहिए। यह ब्लड सर्कुलेशन को बढ़ाने का काम करता है। जिससे Penis ka Size भी बढ़ जाता है। मैडिटेशन करने से तनाव कम हो जाता है। आप Meditation के साथ साथ योग भी जरुर करें।

Ling ke size ko badhane ke tips / पेनिस के साइज़ को बढ़ाने के उपाय

7. Penis ke size ko badhane ke upay – ठन्डे तापमान की वजह से शिशन का साइज़ कम हो जाता है। शरीर को वार्म उप (warm up) करके गर्म रखे। आप चाहे तो गर्म पानी से स्नान भी कर सकते है। जिससे ठन्डे तापमान में खून का सर्कुलेशन बेहतर होगा।

8. पेनिस / शिशन के साइज़ को बढ़ाने के टिप्स – पेट के फैट को कम करें। भारी पेट होने की वजह से Ling ka aakar कम लगने लगता है। पेट बड़ा होने के कारन आप और आपका पार्टनर सेक्स लाइफ का मजा नहीं ले पाएंगे। इसीलिए पेट की चर्बी कम करें।

Ling Mota karne ke Upay | पेनिस बड़ा करने का तरीका

एक निवेदन – इस ब्लॉग में दिए गए लेख को, लोगो के अनुभव के आधार पर तैयार किया गया है। किसी भी रोग में इन उपायों को अजमाने से पहले चिकित्सक (Doctor) की सलाह जरुर लें। ऊपर बताये गए उपाय और नुस्खे को अपने विवेक के आधार पर इस्तेमाल करें। कोई असुविधा होने पर इस ब्लॉग www.CurrentNewsinHindi.com की कोई भी जिम्मेदारी नहीं होगी।

उम्मीद है यह लेख आपको उपयोगी लगा होगा। आप हमारे साथ ऐसे ही बने रहे, आपके प्यार की  Current News in Hindi को सख्त जरुरत है। आपका कोई भी सुझाव हो, हमे जरुर बताये। हमसे जुड़ने के लिए हमारे ब्लॉग को सब्सक्राइब करें और Current News के सोशल नेटवर्क के साथ जुड़े। निचे दिए गए बटन को दबाकर अपने ट्वीटर, फेसबुक और गूगल प्लस अकाउंट पर शेयर अवश्य करे।

[धन्यवाद]

  • Facebook
  • Twitter
  • Google+
  • Linkedin
  • Pinterest
  • Buffer
  • stumbleupon

1 Comments

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *