Ad Clicks : Ad Views :
Home / Current News in Hindi / माँ एक नंबरी बेटा दस नंबरी – पलामू करंट न्यूज़ इन हिंदी

माँ एक नंबरी बेटा दस नंबरी – पलामू करंट न्यूज़ इन हिंदी

/
/
433 Views

Maa Ek Numberi Beta Dus Numberi – Palamau Current News in Hindi

आपने सुना होगा एक फिल्मी डॉयलॉग… बाप एक नंबरी बेटा दस नंबरी… पर यहाँ मां एक नंबर पर करती वसूली… और बेटा दस नंबर से करता है वसूली। दरअसल पूरा माजरा जान कहीं हंसते हंसते आपकी जान न निकल जाए… पर सच है…  आवास के नाम पर सबसे अधिक वसूली में नाम कमाई वार्ड नंबर एक की पार्षद कविता देवी का बेटा अपने ही मां के वार्ड के तहसीलदार से रंगदारी मांगने के मामले में सलाखों के पीछे पहुंच गया।

आज तक  अपने आप को पाक साफ बताने वाली नगरनिगम में मेयर का चुनाव लड़ने की घोषणा कर चुकी वार्ड-पार्षद कविता देवी और तथाकथित समाजसेवी घोषित कर चुके सुरेंद्र चंद्रवंशी का लाडला इन से भी आगे बढ़कर अपने साथियों के साथ मिलकर मोबाइल के दस नंबर से तहसीलदार पवन कुमार मेहता से दो लाख रूपये की मांग कर दी… इतना ही नहीं सुजीत सिन्हा गिरोह के नाम पर उसने जान से मारने की धमकी भी दी थी।

Palamau Maa Ek Numberi Beta Dus Numberi

माँ एक नंबरी बेटा दस नंबरी – पलामू करंट न्यूज़ इन हिंदी

नाम भले ही उसका अमन है, पर उसका काम आतंक फैलाना है। दरअसल एक सप्ताह पहले ही वार्ड पार्षद कविता देवी का पुत्र विश्वजीत अमन को पुलिस ने हिरासत में लिया था, पर पूछताछ कर छोड़ दिया था, बाद में तहसीलदार पवन मेहता के नंबर पर किए गए फोन का तकनीकी जांच में विश्वजीत अमन का भी नाम सामने आया। जिसे गिरफ्तार कर उसके साथी मयंक चौधरी के साथ उसे जेल भेज दिया गया।

जानकारी के मुताबिक पहले पुलिस ने मयंक को गिरफ्तार किया… उससे पूछताछ की… जिसमें अमन चंद्रवंशी उर्फ विश्वजीत अमन का नाम सामने आया। तहसीलदार पवन मेहता का भी नाम आवास योजना में अवैध वसूली करने में आया था, जिसके बाद उसकी कमाई को अपनों से ही सुनकर अमन ने रंगदारी के नाम पर वसुलने का खेल रचा होगा… खैर जो भी हो… पर पलामू पुलिस ने रंगदारी की मांग करने वाले दो युवकों को सलाखों के पीछे धकेल दिया… जिसमें शामिल वार्ड पार्षद का बेटा का चुनाव से कुछ माह पहले पकड़ा जाना… चुनावी घमासान से कविता देवी को बाहर कर सकता है।

न्यूज़ इन हिन्दी, हिंदी न्यूज़, हिन्दी समाचार, टुडे न्यूज़, लेटेस्ट न्यूज़, करंट न्यूज़ इन हिंदी, today latest news in hindi, hindinews, hindi samachar, today breaking news in hindi, all hindi news paper, hindi news live, india news hindi, news update in hindi, news headlines in hindi, top news in hindi, today hindi news paper,

  • Facebook
  • Twitter
  • Google+
  • Linkedin
  • Pinterest

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *