Ad Clicks : Ad Views :
Home / Politics / karunanidhi Dead (करुणानिधि का निधन) – Current News

karunanidhi Dead (करुणानिधि का निधन) – Current News

/
/
84 Views

karunanidhi Dead (करुणानिधि का निधन) – Current News

karunanidhi Dead / करुणानिधि का निधन – DMK (डीएमके) सुप्रीमो करुणानिधि का निधन आज हो गया है। इसकी पुष्टि अस्पताल प्रशासन ने कर दी है। करुणानिधि ने अंतिम सांस 6 बजकर 10 मिनट पर ली। इस खबर को सुनते ही उनके समर्थक रोने लगे। करुणानिधि के आखरी वक़्त में उनके बेटे वहां मौजूद थे। थोड़ी देर में karunanidhi के पार्थिव शरीर को उनके निवास स्थान पर ले जाया जायेगा।

Karunanidhi dead करुणानिधि का निधन

करुणानिधि पिछले महीने 28 जुलाई को कावेरी हॉस्पिटल में भर्ती हुए थे। Karunanidhi को रक्तचाप की समस्या थी जिसके वजह से वह अस्पताल में एडमिट हुए थे। लेकिन आज उनका निधन हो गया। इसकी हॉस्पिटल के कार्यकारी निदेशक डॉक्टर अरविन्दन सेल्वाराज की तरफ से की गयी। डॉक्टर अरविन्दन सेल्वाराज के द्वारा जरी विज्ञप्ति के मुताबिक –

हमे बहुत ही दुःख के साथ कहना पड़ रहा है की हमारे प्रिय नेता कलैग्नर एम करूणानिधि का 7 अगस्त 2018 को शाम 6 बजकर 10 मिनट पर निधन हो गया।

तमिलनाडू के पूर्व मुख्यमंत्री करुणानिधि का निधन – karunanidhi Dead News in Hindi

karunanidhi Dead / करुणानिधि का निधन – आगे निदेशक अरविन्दन सेल्वाराज ने कहा की हमारी टीम के बेहतरीन प्रयासों के बावजूद एम करूणानिधि को नहीं बचाया जा सका। करुणानिधि 94 वर्ष के थे और लोगो के बिच काफी लोकप्रिय नेता थे। पहले उन्हें वार्ड में भर्ती किया गया था लेकिन सेहत बिगड़ने पर उन्हें ICU भर्ती किया गया था। पिछले दो दिनों से उनकी सेहत में गिरावट आ रही थी। डॉक्टर के मुताबिक अधिक उम्र होने की वजह से करूणानिधि के शरीर के महत्वपूर्ण अंगो की कार्य क्षमता को बनाये रखना बहुत ही चुनौती भरा था। वह मेडिकल सपोर्ट पर थे।

उधर एम करूणानिधि के सेकड़ों समर्थक अस्पताल के बाहर जमे हुए है। हालात की गंभीरता को देखते हुए राज्य में अलर्ट घोषित कर दिया गया है। कल करूणानिधि के पार्थिव शरीर को आम लोगो के दर्शन के लिए रखा जायेगा। करुणानिधि के निधन पर कई गणमान्य लोगों ने  ट्वीट करके अपनी संवेदना को व्यक्त किया है। रजनीकांत से लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तक ने ट्विटर के जरिये शोक व्यक्त किया है।

आप हमारे साथ ऐसे ही बने रहे, आपके प्यार की  Current News in Hindi को सख्त जरुरत है। आपका कोई भी सुझाव हो, हमे जरुर बताये। हमसे जुड़ने के लिए हमारे ब्लॉग को सब्सक्राइब करें और Current News के सोशल नेटवर्क के साथ जुड़े। निचे दिए गए बटन को दबाकर अपने ट्वीटर, फेसबुक और गूगल प्लस अकाउंट पर शेयर अवश्य करे।

|धन्यवाद|

  • Facebook
  • Twitter
  • Google+
  • Linkedin
  • Pinterest
  • Buffer
  • stumbleupon

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *