Ad Clicks : Ad Views :
Home / Current News in Hindi / पुलिस की वर्दी पहन कर कई घटना को अंजाम देने वाला नक्सली चढ़ा पुलिस के हत्थे

पुलिस की वर्दी पहन कर कई घटना को अंजाम देने वाला नक्सली चढ़ा पुलिस के हत्थे

/
/
418 Views

पुलिस की वर्दी पहन कर कई घटना को अंजाम देने वाला नक्सली चढ़ा पुलिस के हत्थे

पलामू पुलिस को आज एक बड़ी कामयाबी मिली , और पलामू एसपी इंद्रजीत महथा के आदेश पर हुसैनाबाद डीएसपी मनोज महतो ने करवाई करके सतेंद्र यादव नामक  पीएलएफआई नक्सली संगठन के एक नक्सली को गिरफ्तार किया है , आपको बता दे की एक दूकान में अपने साथियो के साथ सतेंद्र किसी घटना को अंजाम देने की साजिस रच रहा था तभी पुलिस को गुप्त सुचना मिली और त्वरित कार्रवाई करके सतेंद्र को गिरफ्तार किया गया बाकी साथी भागने में सफल रहे। फरार सभी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस जगह जगह छापेमारी कर रही है ,पुलिस ने गिरफ्तार नक्सली के पास से चार थार्नेट गन , एक खिलौना गन , पांच ज़िंदा कारतूस , दो पिठू बैग , चार सेट वर्दी समेत कई सामान पुलिस ने किया बरामद किया है।

Current News in Hindi

एसपी इंद्रजीत महथा का कहना है की 14 नवंबर को कुटुम्बा थाना क्षेत्र में इनके द्वारा संत जोसेफ स्कूल के वाहन को लेवि नहीं देने के चलते वाहन से स्कूली बच्चो को उतारकर वाहन को आग के हवाले कर दिया था , एसपी ने बताया की गिरफ्तार नक्सली का मुख्य काम हत्या , लूट लेवि वसूलना और धमकी देना था , पुलिस को इसकी तलाश काफी दिनों से थी। नक्सली सतेंद्र की गिरफ्तारी को पुलिस एक बड़ी कामयाबी बता रही है।

hindi samachar, today breaking news in hindi, all hindi news paper, hindi news live, india news hindi, news update in hindi, news headlines in hindi, top news in hindi, today hindi news paper, न्यूज़ इन हिन्दी, हिंदी न्यूज़, हिन्दी समाचार, टुडे न्यूज़, लेटेस्ट न्यूज़, करंट न्यूज़ इन हिंदी, today latest news in hindi, hindinews,

  • Facebook
  • Twitter
  • Google+
  • Linkedin
  • Pinterest

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *