देश के चर्चित और विवादित छात्र नेता 16 को जाएंगे पलामू

/
/
248 Views

देश के चर्चित और विवादित छात्र नेता 16 को जाएंगे पलामू

सेहला रसीद व जिग्नेश मेवानी भी फाड़ेंगे पलामू के बादल

Kanhaiya Kumar 16 ko Palamau Aayenge – संवाद सहयोगी, मेदिनीनगर : सोवियत क्रांति के सौ साल पूरा होने पर वामपंथी संगठनों की ओर से मनाए जा रहे शताब्दी वर्ष समारोह में देश के चर्चित छात्र नेता कंहैया कुमार, गुजरात के दलित नेता जिग्नेश मेवानी व आइसा की शेहला रशीद गुरुवार को सभा को संबोधित करेंगे।

Kanhaiya Kumar 16 ko Palamau Aayenge – इसके पूर्व रैली निकाली जाएगी। कार्यक्रम को लेकर लोकतंत्र बचाओ, संप्रभुता बचाओ और संविधान बचाओ का नारा दिया गया है। 16 नवंबर को दो बजे दिन से शिवजी मैदान में आयोजित सभा मे युवा वक्ता सोवियत क्रांति समेत देश के वर्तमान सामाजिक. राजनीतिक परिस्थिति पर अपनी बात रखेंगे। युवा नेताओं के पलामू आगमन पर विभिन्न संगठनों की ओर से जोरदार स्वागत की तैयारी है।

आयोजन को लेकर शहर में कई जगहों पर भव्य तोरणद्वार भी बनाए गए हैं। एआईएसएफए एआईवाइएफ और आइसा कार्यकर्ता कंहैया का चियांकी स्थित हवाई अड्डा पर स्वागत करेंगे। वहां से बाइक रैली के साथ कंहैया शहर में प्रवेश करेंगे । इसके अलावा कल्याण छात्रवास, जीएलए कालेज छात्रवास, भगत सिंह, अंबेडकर विचार मंच समेत अन्य सामाजिक संगठनों की ओर से भी कंहैया और जिग्नेश के स्वागत की तैयारी है।

Kanhaiya Kumar 16 ko Palamau Aayenge

सोवियत क्रांति के सौ साल पूरा होने पर कार्यक्रम में लेंगे भाग

Kanhaiya Kumar 16 ko Palamau Aayenge – इधर, पलामू में कंहैया के कार्यक्रम को लेकर जोर शोर से तैयारी की जा रही है। आयोजन समिति से जुड़े कार्यकर्ता अलग-अलग समूह बनाकर विभिन्न क्षेत्रों में काम कर रहें है। जनसभा के लिए व्यापक प्रचार-प्रसार किया जा रहा है। इसी तरह रैली को सफल बनाने के लिए ग्रामीण क्षेत्रों में जनसंपर्क अभियान चलाया जा रहा है। मंगलवार को बाजार क्षेत्र में कोष संग्रह अभियान भी चलाया गया।

शिवाजी मैदान में भव्य मंच बनाया जा रहा है। आयोजन को सफल बनाने में आयोजन समिति के संयोजक राजीव कुमार, शैलेंद्र कुमार, भाकपा के रुचिर तिवारी, माले के उदय भुइयां, सीपीएम के एसएन नेहरू, एआईएसएफ के चद्रशेखर तिवारी, अनुपम, रवि रंजन त्रिपाठी, एटक के जमालुद्दीन अंसारी, शंभू सिंह, संजू, आइसा की दिव्या भगत, अविनाश, इप्टा से राजीव रंजन, मो हदीस के अलावे प्रदीप, अनुराग, तौहीद, फैजान, पप्पू, धीरेंद्र समेत अन्य लोग सक्रिय है।

  • Facebook
  • Twitter
  • Google+
  • Linkedin
  • Pinterest

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *