झारखंड में भी लव जिहाद….आशिक के लिए माशूका ने करा दी पति की हत्या

/
/
377 Views

झारखंड में भी लव जिहाद….आशिक के लिए माशूका ने करा दी पति की हत्या

माशूका के साथ फोन पर गुजारती थी रात

मेदिनीनगर : झारखंड राज्य से एक दिल दहलाने की घटना सामने आई है। एक माशूका ने आशिक के लिए अपने पति की ही हत्या करा दी। यह सोंचकर अच्छे-अच्छों की होश उड़ जाएगी। इस घटना के बाद से लोग अपने घरों की पहरीदारी में सख्त होने लगे हैं। घटना झारखंड राज्य के पलामू जिला मुख्यालय का है।

शहर थाना पुलिस ने फिरोज हत्याकांड से पर्दा उठा दिया है। हत्या में शामिल मृतक की पत्नी जिया परवीन व दो अन्य लोगों का नाम सामने आया है। पुलिस ने साजिशकर्ता पत्नी जिया को जेल भेज दिया। पूरे मामले की जानकारी शनिवार को पलामू के पलिस अधीक्षक इंद्रजीत महथा ने दी। बताया कि धर्मपत्नी जिया ने ही फिरोज अहमद की हत्या कराई थी। जिया ने अपने प्रेमी से मिलकर हत्या की घटना को अंजाम दिया था। उसने पूरे घटनाक्रम की जानकारी पुलिस को दी है। बताया है कि सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत जोड़ निवासी दीनबंधु तिवारी के पुत्र विद्या भाष्कर तिवारी के साथ जिया का प्रेम संबंध था।

बाक्स : झारखंड में भी लव जिहाद

विद्या भाष्कर तिवारी के साथ मृतक फिरोज की पत्नी जिया परवीन का का प्रेम प्रसंग था। करीब दो वर्षों से चल रहे प्रेम प्रसंग के बाद विद्या जिया पर शादी लिए दबाव बना रहा था। शादी के लिए पत्नी फिरोज को रास्ते से हटाना जरूरी हो गया था। इसी बीच दोनों ने मिलकर हत्या की साजिश रची। 11 नवंबर की रात सुनिश्चित घटना के वजह से ही जिया ने जानबूझ कर घर का दरवाजा खुला छोड़ा था। विद्या भाष्कर और उसका साथी शेखर तिवारी 11 नवंबर की देर रात घर में घुसे और फिरोज आलम की भूजाली से गोद कर हत्या कर दी। एसपी ने बताया कि हत्या कर भागने के बाद जिया ने शोर मचाया था। इधर पुलिस जिया के प्रेमी विद्या भाष्कर तिवारी व हत्या में शामिल उसके सहयोगी शेखर तिवारी को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की रही है। विद्या सदर थाना क्षेत्र के जोड़ का रहने वाला है। हालांकि शेखर तिवारी औरंगाबाद के टंडवा इलाके का निवासी बताया गया है। मौक पर शहर थाना प्रभारी तरूण कुमार, महिला थाना प्रभारी दुल्लर चौड़े, एसआइ एसएन सिंह आदि उपस्थित थे।

Current news in Hindi

बाक्स : 30 दिन में 171 बार जिया ने की प्रेमी भाष्कर से बातचीत

मेदिनीनगर : पलामू पुलिस ने फिरोज हत्याकांड की गुत्थी को तकनीकी शाखा के सहयोग से सुलझा दिया है। जिया हमेशा  देर रात अपने प्रेमी विद्या भाष्कर से बात करती थी। पुलिस का दावा है कि जिया ने एक माह में विद्या से 171 बार मोबाइल के जरिए बातचीत की। सभी कॉल देर रात किए गए हैं। बताया जाता है कि फिरोज ने अपनी पत्नी जिया को एक बार प्रेमी भाष्कर के साथ देख लिया था। नतीजा आपस में झड़प होने लगा था। जिया अपने प्रेमी भाष्कर के साथ कई बार मोटरसाइकिल से  बेतला जाने की पुष्टि की। इधर, जिया के बयान संदिग्ध लगने के बाद पुलिस की आंख खुली। एसपी ने एक गठित कर पूरे मामले की जांच तकनीकी शाखा से कराई तो  हकीकत सामने आया। हालांकि 11 नवंबर की रात घटित फिरोज हत्याकांड में उसकी पत्नी जिया ने अपने ससुर पर शक किया था। जिया ने चार अज्ञात अपराधियों के खिलाफ शहर थाना में प्राथमिकी दर्ज करवाई थी। पुलिस को बताया था कि दो अपराधियों ने हत्या की और दो घर के बाहर थे। उसने पुलिस के समक्ष अपने ससुर पर हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया था।

hindi samachar, today breaking news in hindi, all hindi news paper, hindi news live, india news hindi, news update in hindi, news headlines in hindi, top news in hindi, today hindi news paper, न्यूज़ इन हिन्दी, हिंदी न्यूज़, हिन्दी समाचार, टुडे न्यूज़, लेटेस्ट न्यूज़, करंट न्यूज़ इन हिंदी, today latest news in hindi, hindinews

  • Facebook
  • Twitter
  • Google+
  • Linkedin
  • Pinterest

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *